हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर तीखे वार, कहा- चुनाव जीतने के लिए कुछ भी…

गुजरात चुनाव के निकट आते ही गुजरात में राजनीति का स्तर गिर रहा है. गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का एक और कथित वीडियो क्लिप सामने आया है. जिसमें पाटीदार नेता हार्दिक की तरह ही दिखने वाला एक व्यक्ति बिस्तर पर दो पुरूषों और एक महिला के साथ आराम फरमाते और शराब पीते नजर आ रहे हैं. इससे पहले सोमवार को भी हार्दिक पटेल का एक कथित सेक्स वीडियो सामने आया था. इस पर उन्होंने कहा था कि इसे भाजपा के इशारे पर छेड़छाड़ से तैयार कर फैलाया गया और उन्हें बदनाम करने के लिए भाजपा गंदी राजनीति कर रही है.

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने सीडी मार्केट में आने के दो दिन पहले ही अपने चरित्र पर साइबर अटैक की आशंका जता दी थी. हार्दिक इसे सरासर बीजेपी की गटर राजनीति बता रहे हैं जबकि बीजेपी सीडी पॉलिटिक्स से अपना पल्ला झाड़ रही है. हार्दिक ने ऐसी और कई सीडी बाजार में दर्शकों के मनोरंजन के लिए आने के प्रति फिर आगाह किया है.

पाटीदार आंदोलन के नेता ने मज़ाकिया लहजे में कहा, बीजेपी राहुल गांधी पर गुजरात में राजनीति करने का आरोप लगा रही है. तो फिर मोदी आए दिन गुजरात क्यों आ रहे हैं. क्या वो सौराष्ट्र में पेस्टीसाइड छिड़कने आ रहे हैं. उत्तरी गुजरात की 53 सीटों पर उलटफेर में समर्थ पाटीदारों के नेता हार्दिक कोई बीजेपी के संजय जोशी तो हैं नहीं कि सीडी के ब्रह्मास्त्र से धराशाई होकर गुजरात ही छोड़ने पर मजबूर हो जाएं. संजय जोशी को सीडी की यह कुत्सित राजनीति इतनी भारी पड़ी कि उनका गुजरात ही नहीं बल्कि राजनीति से भी सफाया हो गया.

बता दे कि गुजरात विधानसभा चुनाव की 182 सीटों के लिए मतदान दो चरणों, 9 और 14 दिसंबर को होगा. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.