मिस वर्ल्ड मानुषी ने किया फिल्म ‘पद्मावती’ का समर्थन, जानिए क्या कहा उन्होंने

पूरे देश में संजय लीला भंसाली की दीपिका, शाहिद और रणवीर स्टारर मेगा बजट पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है, और कुछ तो यु भी लग रहा है जैसे जान बुझ के मामले को तूल दिया जा रहा हो. इस फिल्म के कलाकारों को भी विरोध की आंच को झेलना पड़ रही है, जिनमे सर्वाधिक विरोध फ़िल्मकार संजय लीला भंसाली तथा फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका का हो रहा है.

इस विरोस्ग के कारण दीपिका पादुकोण तथा संजय लीला भंसाली को तरह तरह की धमकियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अब दीपिका को फिल्म इंडस्ट्री से सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है. गौरतलब है कि कल सुनील शेट्टी और कपिल शर्मा ने फिल्म और दीपिका का सपोर्ट किया था. सुनील शेट्टी ने कहा था कि भंसाली बहुत जिम्मेदार इंसान हैं, वे किसी कि भावनाओं को आहत नहीं होने देंगे. उनके बाद अब मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर देश का गौरव बढ़ाने वाली मानुषी छिल्लर भी खुलकर दीपिका के सपोर्ट में आ गयी हैं.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पद्मावती विवाद पर बेबाकी से अपनी बात रखते हुए दीपिका की तारीफ की है. पद्मावती विवाद पर मानुषी ने कहा, मुझे लगता है सभी भारतीय महिलाओं में एक चीज समान है कि हम चुनौतियों को डटकर सामना कर दूसरों के लिए मिसाल कायम करती हैं.’ मानुषी ने कहा है कि जिस तरह से दीपिका ने इतने कड़े विरोध तथा जान से मारने वाली धमकियों को हैंडल किया है वो काबिल-ए-तारीफ है.

खबर के मुताबिक मानुषी का कहना है कि भारतीय महिलाएं हर तरह की समस्याओं से निपटने में सक्षम हैं. उन्होंने कहा, हमें ऐसा ही करने की आवश्यकता है. जो हम है उसके लिए कॉन्फिडेंट होने की जरूरत है. हालांकि, ऐसा करने के दौरान हमें बहुत सी बंदिशों का सामना करना पड़ता है. परन्तु हमें एक उदाहरण तैयार करना चाहिए और महिलाओं को आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए.