मॉडल नताशा ने लगाए रोनाल्डो पर धोखा देने के आरोप, कहा- जॉर्जिना को भी दिया धोखा

चौथी बार पिता बने मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की खुशी के पल अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि उनके सामने नई मुसीबतें खड़ी होती दिख रही हैं. एक मॉडल ने उनके खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाकर लोगों को चौंका दिया है.

एक मॉडल तथा टीवी स्टार ने रोनाल्डो पर धोखा देने का आरोप लगाया है. अभी रविवार को ही वह फिर से पिता थे. उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया था. उन्होंने इसकी जानकारी सेाशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन अब इन आरोपों से वह नई मुसीबतों में घिरते दिख रहे हैं.

खबरों के मुताबिक नताशा का आरोप है कि रोनाल्डो ने उसका इस्तेमाल किया. यही नहीं उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना को भी धोखा दिया. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई मॉडल्स के साथ रोनाल्डो के अफेयर की खबरें चर्चा में रह चुकी हैं. लेकिन अब एक मॉडल और टीवी स्टार नताशा रोड्रिग्ज ने इस फुटबॉलर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

नताशा ने एक इंटरव्यू में कहा, रोनाल्डो ने उन्हें एक SMS किया था, जिसमें उन्होंने नताश से कहा था कि तुम मुझे बेहद खूबसूरत लगती हो. हमने जो रात साथ गुजारी वह बहुत ही स्पेशल थी. लेकिन इसके बाद जब मैंने उनसे कहा कि मुझे एक पुर्तगाली रियलटी शो में जाना है तो रोनाल्डो ने मुझसे कहा कि तुम इसे नहीं कर सकती. इसके बाद मैं उस शो में चली गई.

नताशा का कहना है कि इसके बाद उसने मुझे ब्लॉक कर दिया. इसलिए मैं अब सोचती हूं कि उसने मुझे सिर्फ सेक्स के लिए इस्तेमाल किया. मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि उसने मुझे धोखा दिया.

नताशा ने बताया कि इससे पहले वे दोनों रोनाल्डो के होमटाउन मेदीरा में मिले थे. नताशा अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहती हैं कि जब मैं उसके अपार्टमेंट में पहली बार मिलने जा रही थी, तो मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, लेकिन जब मैं उससे मिली तो वह मुझे बहुत ही प्यारा इंसान लगा.