रग्बी खिलाडी शेर के कारण हुआ मैच से बाहर, जानिए क्या था मामला

यदि आप भी पालतू जानवर रखने का शौक रखते हैं तो आपको पता होगा कि पालतू जानवरों को प्यार से सहलाना लोगों को बहुत अच्छा लगता है.परन्तु किसी को क्या पता कि उसका यह जानवर प्रेम उसके लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है, जब की वह एक अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हो और ये पालतू जानवर एक शेर हो. जी हां, आपने बिलकुल सही सुना है. रग्बी खिलाडी स्कॉट बाल्डविन अपने पालतू शेर को प्यार से सहलाने के चलते परेशानी में फँस गए.

आपको बता दे कि वेल्श के रग्बी खिलाड़ी स्कॉट बाल्डविन के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. बाल्डविन साउथ अफ्रीका मैच खेलने पहुंचे थे. वेल्टवर्डन गेम लॉज में वो अपने साथी खिलाड़ियों के साथ घूमने गए थे. लॉज में पिंजड़े में बंद दो शेर देखकर बाल्डविन दोनों को प्यार से सहलाने लग गए.

जिसके चलते पलटकर शेर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और बाल्डविन का हाथ मुंह में दबाकर छोड़ दिया. शेर कि इस प्रतिक्रिया ने बाल्डविन कि चीख निकलवा दी. उनके हाथ में दो टांके लगे हैं.

बाल्डविन अब अगला मैच नहीं खेल पाएंगे. टीम की तरफ से कहा गया है कि ये मूर्खतापूर्ण हरकत थी और इसका नुक्सान उठाना पड़ा. इस पूरी घटना का वी़डियो भी खूब शेयर हुआ है.