श्रीदेवी की बेटी उन्हीं की फिल्म मिस्टर इंडिया-2 से कर सकती हैं डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू काफी समय से चर्चा में बना हुआ है. लेकिन अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वह किस फिल्म से और कब डेब्यू करने जा रही हैं. अब खबर आ रही है कि जाह्नवी मम्मी श्रीदेवी के साथ मिस्टर इंडिया के सीक्वल में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

खबरें हैं कि 1987 की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल को रवि उद्वावर डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने श्रीदेवी स्टारर फिल्म मॉम से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था.

रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी मिस्टर इंडिया-2 में श्रीदेवी के साथ काम करेंगी. फिल्म में दो कपल जोड़ियां होंगी. पहली जोड़ी अनिल कपूर और श्रीदेवी की होगी. दूसरी लीड रोल जोड़ी में युवा किरदार को दिखाया जाएगा. जिसमें जाह्नवी कपूर हीरोइन का रोल निभाएंगी.

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि श्रीदेवी की बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर करण जौहर से नाराज होने गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक के लिए करण ने जाह्नवी को साइन भी कर लिया है. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है और शायद इसी बात से श्रीदेवी करण से नाराज हैं.

मिस्टर इंडिया के सीक्वल बनाने की चर्चा काफी समय से है. प्रोड्यूसर बोनी कपूर इसका पार्ट-2 बनाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. हाल ही में श्रीदेवी ने कहा था कि इस फिल्म के सीक्वल पर बात करना जल्दबाजी होगी. अभी बस आइडिया डिस्कस हुआ है, कुछ फाइनल नहीं हुआ