अभ्यास के दौरान टीवी टीम मेंबर को लगी चोट, कप्तान कोहली ने दिखाई मानवता

आज भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम के अभ्यास सत्र के दौरान उनका मानवीय पहलु देखने को मिला. घटना उस समय की है जब मुहम्मद शमी की बॉल से टीवी टीम के सदस्य को चोट लग गई. इस घटना के बाद वह प्रैक्टिस छोड़कर उनके पास पहुंच गए और तुरंत उनका इलाज करवाया.

कोहली उस समय बल्लेबाजी कर रहे थे जब वह मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे. शमी की एक गेंद पर कोहली चूक गए जो नेट से बाहर निकलकर सीधे टीवी टीम के एक सदस्य के सिर पर जा लगी.

भारतीय कप्तान कोहली ने तुरंत ही बल्लेबाजी रोक दी और शमी के साथ सीधे उस टीवी टीम के सदस्य के पास पहुंचे. उन्होंने भारतीय टीम के फिजियो को बुलाया. वह टीवी टीम के सदस्य का उचित उपचार सुनिश्चित करने के बाद ही वापस अभ्यास के लिए लौटे.

नेट्स पर कोहली ने कारपेंटर को बुलाकर अपने बल्ले को एक इंच छोटा करवाया, क्योंकि वह अपने नीचे वाले हाथ पर अधिक नियंत्रण बनाने के लिए छोटे हैंडल से बल्लेबाजी कर रहे थे.

बता दे कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम कोलकाता में है और नेट प्रैक्टिस में लगी हुई है. बता दें कि 16 नवंबर से भारत-श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है. इस सीरीज का पहला मैच ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा. इसी मैच के लिए दोनों टीमें प्रैक्टिस में लगी हुई है.